25 February 2017, Sat

आजमी के बयान के बाद ईशा और फरहान आपस में भिड़े

Created at January 4, 2017

आजमी के बयान के बाद ईशा और फरहान आपस में भिड़े
Updated at January 4, 2017
 

बेंग्लुरु। हाल ही में न्यू ईयर सेलिबे्रशन के दौरान बेंग्लुरु में महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना पर समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के इसके लिए खुद महिलाओं को जिम्मेदार ठहराया है। उनके इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता काफी भड़क गईं। उन्होंने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली। वहीं इसके बाद अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी ने भी ईशा को करारा जवाब दिया। बता दें कि फरहान बॉलीवुड एक्ट्रेस आशा टाकिया के पति हैं।

 

ईशा ने लिखा था कि उस महिला को यहां सचमुच दोषी ठहराया जाना चाहिए, जिसने अनजाने में तुम जैसे मूर्ख को पैदा किया अबू आजमी। …और शायद वह खुद को भी तुम्हें जन्म देने के लिए दोषी मानतीं। इसके जवाब में फरहान ने लिखा कि ईशा, जिस महिला ने अबू आजमी को जन्म दिया वह मेरी दादी हैं, जो खुद का पक्ष रखने के लिए हमारे बीच अब नहीं हैं। वह आपसे कहीं ज्यादा सम्मानित महिला थीं।

 

फरहान ने ईशा की एक तस्वीर को रीट्वीट करते हुए लिखा, आप जऱा आईने में खुद को देखो और बताओ कि अपनी फिल्मों के जरिए हमारे समाज के सामने आपने कैसा नंगापन पेश किया है। इसके बाद लगातार फरहान ने ईशा के खिलाफ कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा, तन बेचकर दो रोटी जो कमाए उसे हम वेश्या नाम देकर जलील करते हैं, दूसरी ओर तन की नुमाइश कर करोड़ों कमाने वालों को सम्मानित… क्यूं? क्या देश है मेरा….!!

 

उधर, लेखक सलीम खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बेंगलुरू में नववर्ष की पूर्व संध्या पर बड़े पैमाने पर हुई छेड़छाड़ की घटनाओं को देखते हुए इस संबंध में फौरन कदम उठाने का अनुरोध किया है। उन्होंने ट्विटर पर इन घटनाओं पर अपना रोष प्रकट करते हुए इन्हें शर्मनाक करार दिया। उन्होंने कहा, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई आप कई बार कह चुके हैं कि भारत के युवा देश को आगे ले जाएंगे। बेंगलुरू में युवाओं ने जो कुछ किया वह शर्मनाक है। ऐसी हरकतें हर जगह बार बार हो रही है। हम भी कभी युवा थे लेकिन ऐसी चीजें कभी नहीं हुई।