25 February 2017, Sat

ऐसी लाइफ जी रहे हैं सिद्धार्थ माल्या, सोशल मीडिया पर मिली गालियां

Created at January 6, 2017

ऐसी लाइफ जी रहे हैं सिद्धार्थ माल्या, सोशल मीडिया पर मिली गालियां
Updated at January 6, 2017
 

नई दिल्ली। बैंकों से करोड़ों का कर्जा लेकर देश छोड़ चुके विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या भी इन दिनों विदेश में हैं। सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे रोजाना अपनी कई फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने एक नई फोटो पोस्ट की है। अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में सिद्धार्थ ने सुशी (जापानी डिश) की फोटो पोस्ट की है। सुशी के बगल में अमरीकी पासपोर्ट रखा है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि वे ब्रिटेन जा रहे हैं। जाने से पहले एयरपोर्ट में सुशी खाने के लिए रुका हूं। मैं सुशी को काफी मिस करूंगा।

 

बता दें कि सिद्धार्थ के इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करने के बाद कई यूजर्स ने जमकर अपनी भड़ास निकाली। इससे पहले सिद्धार्थ ने अपने पिता के बर्थडे पर उनके साथ कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट की। फोटो के साथ उन्होंने विजय माल्या को विश किया था। हालांकि फोटो में कई यूजर्स ने भारत लौटने से जुड़े सवाल पूछे। वहीं दूसरी फोटोज में वह बीच में पार्टी करते, या जिम में वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं। एक फोटो में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगीस फखरी भी हैं।

 

गौरतलब है कि विजय माल्या पिछले साल मार्च में देश छोड़कर चले गए थे और उनके इस समय ब्रिटेन में होने की रिपोर्ट है। उन्हें अदालतों की ओर से भारत लौटने के कई आदेश जारी किए जा चुके हैं, लेकिन अभी तक वह इन आदेशों का उल्लंघन करते रहे हैं। उनके किंगफिशर विला की कुछ महीने पहले को ई- ऑक्शन द्वारा नीलामी की गई। लेकिन किसी भी खरीदार ने इस ऑक्शन में हिस्सा नहीं लिया। ऐसे में बैंकों ने प्रॉपर्टी का बेस प्राइज पांच फीसदी घटाकर 81 करोड़ रुपए कर दिया था, लेकिन इसके बावजूद कोई खरीदार आगे नहीं आया।