21 January 2017, Sat

हिटलर की आत्मा और मासूम की मौत, जानिए क्या है सच

Created at January 7, 2017

हिटलर की आत्मा और मासूम की मौत, जानिए क्या है सच
Updated at January 7, 2017
 

फ्लोरिडा। अमरीका के फ्लोरिडा में एक मां ने अपने मासूम को चाकूओं से गोद दिया। इस हत्या का कारण वाकई हैरान करने वाला है। इस कलयुगी मां को लगता था कि उसके बेटे के शरीर में हिटलर की आत्म आ गई है और वह फिर से खूब बहाएगा।
अपने ही मासूम को चाकुओं से गोदने के एक दिन बाद मोनीक रॉबिन्सन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने पेट्रोलिंग पर निकला पुलिस जीप को रोका और कहा कि उसे गिरफ्तार कर लिया जाए, क्योंकि उसके अपने बेटे की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस को पहले मोनीक की बातों पर यकीन नहीं हुआ। मोनीक ने कहा कि उसने बेटे को मारकर उसके शव को एक सूटकेस में रखकर घर के पीछे फेंक दिया। पुलिस ने जांच की तो घर के पीछे एक सूटकेस में सच में बच्चे की लाश मिली।

 

इस हत्या के पीछे मोनीक ने जो कारण बताया वह किसी के भी गले नहीं उतरा। मोनीक की मानें तो उसके बेटे में तानाशाह हिटलर की आत्म आ गई थी। उसका शरीर शैतान का घर बन गया था। वह फिर से खून बहाने के लिए आ गया। इसलिए उनसे उसे मौत के घाट उतार दिया। मोनीक का कहना है कि उसे इस हत्या पर कोई अफसोस नहीं है। इस मर्डर के मामले की सुनवाई कर रही कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि पहले रॉबिन्सन की दिमागी हालत की जांच करवाई जाए।