20 November 2017, Mon

लहंगा-चोली में सानिया मिर्जा, बन गई 'शैतान की अम्मा'

Created at January 11, 2017

लहंगा-चोली में सानिया मिर्जा, बन गई ‘शैतान की अम्मा’
Updated at January 11, 2017
 

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अब सानिया मिर्जा भी यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल सानिया मिर्जा ने लगभग दो सप्ताह पहले लाल रंग के खूबसूरत लहंगा-चोली में परंपरागत जेवरात पहनकर खूबसूरत भारतीय दुल्हन जैसे लुक की अपनी फोटो फेसबुक पर अपलोड की थी। इस फोटो पर लगभग दो लाख लोगों ने कमेंट किया।

 

इनमें जहां अधिकतर लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए इस ड्रेस में दिख रहे लुक की प्रशंसा की, वहीं धार्मिक ताने मारने में भी लोग पीछे नहीं रहे। उन्हें बुर्का पहनने तक की सलाह दी गई तो लहंगा-चोली में जिस्म दिखाने तक को लेकर आलोचना की गई। कई लोगों ने उन्हें शैतान की अम्मा भी करार दे दिया। हालांकि सानिया की तरफ से किसी को भी जवाब नहीं दिया गया।

 

हैरानी की बात ये है कि अपने करियर की शुरुआत में भी टेनिस की छोटी ड्रेस को लेकर तानों और फतवों का सामना कर चुकी सानिया को इस बार लहंगा-चोली जैसी परंपरागत भारतीय ड्रेस पहनने पर धार्मिक परंपराओं का पालन नहीं करने के ताने मारे गए हैं। बता दें कि इससे पहले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी की स्वीवलेस ड्रेस के लिए ताने मारे गए थे। इसके बाद मोहम्मद कैफ भी यूजर्स के निशाने पर आ गए थे।