18 December 2017, Mon

Pak चायवाले के बाद अब ये लड़की सोशल मीडिया पर छाई

Created at February 4, 2017

Pak चायवाले के बाद अब ये लड़की सोशल मीडिया पर छाई
Updated at February 4, 2017
 

नई दिल्ली। हाल ही में पाकिस्तान के एक चाय वाले से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं थी। इसके बाद कई देशों के ऐसे आम चेहरे सामने आने लगी, जिनकी खूबसूरती देखकर सभी दीवाने हो गए। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। ये हैं पाकिस्तान की रहने वाली हुआ। खात बात यह है कि हुआ पाकिस्तानी पायलट हैं।

Huma Liaqat 02

हालांकि अभी हुआ के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि वो पाकिस्तानी इंटरनेशनल एयरलाइं में पायलट हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर हुमा की तस्वीरें ही धमाल मचा रही हैं। सोशल मीडिया पर हुआ को ब्यूटी विद बे्रन भी टैगलाइन दी गई है।

Huma Liaqat 03

इन तस्वीरों में हुआ पायलट की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं कॉकपिट में बैठकर भी उन्होंने फोटोशूट करवाया था। हालांकि कॉकपिट में बैठकर फोटो खिंचवाई गैरकानूनी है। इसे लेकर बवाल भी हुआ था। इस पर पाकिस्ताी इंटरनेशनल एयरलाइंस की सफाई भी सामने आई है। एयरलाइंस का कहना है कि ये फोटोग्राफ्स उड़ान के दौरान नहीं लिए गए हैं। जिस वक्त इन फोटोज को क्लिक किया गया था, प्लेन ग्राउंड पर और सेफ कंडीशन में था।

Huma Liaqat 04

गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तानी चायवाला रातों रात सुपर स्टार बन गया था। ये अरशद खान थे, जो कि अपनी नीली आंखों के चलते दुनियाभर में छा गए थे। अरशद को भी इस फेम का फायदा हुआ और पाकिस्तान में ऑनलाइन कपड़े बेचने वाली एक कंपनी ने अरशद को अपना मॉडल बनाया है। साथ ही विज्ञापन की शूटिंग भी शुरु कर दी गई है।

Huma Liaqat 05

अरशद खान इस्लामाबाद में पेशावर स्थित इतवार बाजार में चाय की दुकान चलाता हैं। अरशद ने एक स्थानीय चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें देखने के लिए बहुत सारे लोग आते हैं। जिस वजह से मैं बहुत खुश हूं। अरशद की तस्वीर फोटोग्राफर जिया अली ‘जावेरियाÓ ने कुछ महीने पहले ली थी। इसे उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिया था। तस्वीर की बढ़ती लोकप्रियता देख जिया ने बाद में फोटो पर वॉटरमार्क लगा दिया।