18 December 2017, Mon

सैफ और करीना के बेटे की तस्वीर हो रही है वायरल, जानिए क्यूं

Created at February 13, 2017

सैफ और करीना के बेटे की तस्वीर हो रही है वायरल, जानिए क्यूं
Updated at February 13, 2017
 

मुंबई। सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर ने पैदा होने के साथ सुर्खियों में आ गया था। दरअसल तैमूर नाम को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था। यूजर्स ने सैफ और करीना को अपने बेटे का नाम बदलते तक कह दिया था। हालांकि वक्त से साथ ये बवाल भी ठंडा हो गया, लेकिन एक बार फिर तैमूर सुर्खियों में आ गया है। दरअसल सैफ और करीना के बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में तैमूर काफी क्यूट लग रहा है।

saif and kareena 02

बताया जा रहा है कि सैफ अली खान ने तैमूर की इस तस्वीर को अपने वाट्सअप की डीपी पर लगाया है। इसके बाद से ही तैमूर की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि तैमूर नाम को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था। इस पर करीना और सैफ की सफाई भी आई थी। करीना का कहना था कि मुझे नहीं पता लोगों ने मेरे बच्चे के नाम को इतनी पर्सनली क्यों ले लिया। लेकिन हमें ये नाम प्यारा लगा और मुझे इसे इस तरह कहना चाहिए। वहीं सैफ ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में काफी मजाकिया अंदाज में कहा था कि मुझे एक डिस्क्लेमर लगाना चाहिए, जैसा कि फिल्मों होता है कि किसी जिंदा या मृत व्यक्ति से समानता पूरी तरह से संयोग माना जाए।

saif and kareena 03

 

तैमूर नाम को लेकर सैफ़ ने बताया था कि उनके बेटे का नाम Taimur है, जो पर्शियन वर्ड है और इसका मतलब आयरन होता है, जबकि लोग जिसकी बात कर रहे हैं, वो शब्द Timur है। बहरहाल, करीना ने प्रिग्नेंसी के बाद अपना काम शुरू कर दिया है और वो लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर भी नजर आ चुकी हैं।

saif and kareena 04