18 December 2017, Mon

इनकी खूबसूरती पर ना जाएं, जरा इनकी बॉडी देखिए...

Created at February 14, 2017

इनकी खूबसूरती पर ना जाएं, जरा इनकी बॉडी देखिए…
Updated at February 14, 2017
 

नई दिल्ली। जिम में आपने अक्सर लड़कों को पसीना बहाते देखा होगा। हालांकि अब लड़कियां भी अपने फिगर को मैंटेन करने के लिए जिम में जाने लगी हैं, लेकिन उनके वर्कआऊट का मकसद केवल वेल लूज करना होता है। ऐसी है एक लड़की हैं, रूस की जूलिया वीनस। जूलिया भी जिम जाती हैं, लेकिन सिर्फ अपना वेटलूज करने के लिए बल्कि बॉडी बनाने के लिए।

Julia Vins 02

20 साल की इस लड़की की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है, लेकिन जब नजर उनकी बॉडी पर पड़ती है तो किसी भी हिम्मत नहीं होती है कि उनसे आंखें मिला लें। जूलिया की फिजिक ऐसी है कि अच्छे अच्छे बॉडी बिल्डर्स को धूल चटा सकती हैं। इन दिनों जूलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Julia Vins 03
जूलिया पिछले पांच सालों से लगातार जिम जा रही हैं। हालांकि उनके चेहरे को देखकर यही लगता है कि वे एक मासूस सी गुडिय़ां हैं, लेकिन उन्होंने जिम में पसीना बहाकर ऐसी बॉडी हासिल कर दी है, हर कोई दांतों तले अंगुली चबा लेता है। अच्छे अच्छे लड़के उनके बात करने में भी कतराते हैं। जूलिया अपनी बॉडी के चलते ही रूस में परफेक्ट वूमन कहलाती हैं।

Julia Vins 04

जूलिया बताती हैं कि 15 साल की उम्र में उन्होंने आत्मविश्वास में कमी के कारण जिम ज्वाइन किया था। इसके बाद उनकी ब्यूटी और मेहनत ने उन्हें सोशल मीडिया पर आज स्टार बना दिया है। हालांकि जूलिया पहले कॉर्डियो पर ही ध्यान दिया करती थी। धीरे-धीरे उन्होंने पावरलिफ्टिंग को भी अपनी एक्सरसाइज में शामिल किया।

Julia Vins 05

जूलिया का कहना है कि इस वक्त वो रूस में पावरलिफ्टिंग में जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। पावरलिफ्टिंग के बारे में वे कहती हैं कि परिवार की तरफ से उनके इस फैसले पर कभी कोई रोक-टोक नहीं हुई, पर लोगों ने उन्हें इसे छोडऩे की सलाह दी। इस बॉडी को बनाये रखने के लिए वो हफ्ते में 5 दिन जिम जाती हैं और एक प्लान डाइट लेती हैं, वो जिम में इस बात का ख्याल रखती हैं कि उनका मेकअप बना रहे।

Julia Vins 06Julia Vins 07Julia Vins 08