18 December 2017, Mon

जरा इनसे मिलिए, ये लड़की रोज करती है शेव

Created at February 14, 2017

जरा इनसे मिलिए, ये लड़की रोज करती है शेव
Updated at February 14, 2017
 

नई दिल्ली। लड़कों को तो शेविंग करते हुए आपने कई बार देखा होगा, लेकिन कभी सुना कि कोई लड़की भी शेव करती है और वो भी रोज। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं कि जो कि रोज शेव करती हैं। उन्होंने इस मानसिकता को भी बदल दिया है कि लड़कियां शेव नहीं कर सकती हैं। ये हैं 32 साल की हुड्डा कैटन।

Hooda Catton 02

हुड्डा कैटन के लिए शेव करना उतना ही जरूरी है जितना की नहाना। इस लड़की के ऐसा करने के पीछे कई कारण है। कैटन के अनुसार शेव करने से स्किन पर ग्लो आता है। इसके अलावा हमारा चेहरा रियल लगता है। उनका सभी लड़कियों को यहीं कहना है कि ग्लोइंग स्किन पाने के लिए शेव करें। कैटन एक ब्यूटी एक्सपर्ट हैं। इनका कहना है कि लड़कियां ग्लोइंग स्किन पाने के लिए शेव कर सकती हैं। उनके सोशल मीडिया पर 12.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन सबके सामने कैटन ने बताया कि मैं हर दिन लड़कों वाले रेजर से शेव करती हूं। शेविंग करने से हमारा फेस रियल दिखता है। उन्होंने बाकी औरतों को भी शेव करने की सलाह दी है।

Hooda Catton 03

कैटन के सोशल मीडिया पर कई फ्लोअर्स है। यह लोगों को कहती है कि शेव करने से हमारे बाल ज्यादा मोटे नहीं होते और इनकी ग्रोथ तेज नहीं होती। कैटन शेविंग क्रीम पूरे चेहरे पर लगाने की बजाय वहीं लगाती है जहां उन्हें शेव करना हो। उनका मानना है कि शेव करने से चेहरा मेकअप के लायक बन जाता है। कैटन फॉरहेड और चिक्स तक को शेव किया करती हैं। फॉरहेड शेव करने के लिए वह स्ट्रेट रेजर का यूज करती है। उनका कहना है कि शेव करने से फेस मेकअप के लायक बनता है। उन्होंने बताया कि शेव किया हुआ फेस उन्हें काफी अच्छा लगता है और वह इसको जारी रखेंगी।

Hooda Catton 04