18 December 2017, Mon

वायरल हो रही है सचिन और सोनू निगम की ये तस्वीर

Created at March 30, 2017

वायरल हो रही है सचिन और सोनू निगम की ये तस्वीर
Updated at March 30, 2017
 

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में मास्टर ब्लास्टर सचिन और सिंगर सोनू निगम एक साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने के पीछे एक बड़ा कारण है, क्योंकि हाथों में बैट थामने वाले सचिन माइक लिए खड़े हुए हैं, वहीं अपनी आवाज से दुनिया को दीवाना बनाने वाले सोनू निगम के हाथ में बैट है।

 

इस फोटो के वायरल होने के बाद कई कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि सचिन और सोनू निगम किसी खास प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आने वाले हैं, हालांकि वह प्रोजेक्ट क्या है, इस बारे में अभी साफ नहीं हुआ है। सचिन के हाथ में माइक से उम्मीद लगाई जा रही है कि वह भी गाने के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

बता दें कि नयन ज्योति प्रसन्ना के ट्विटर हैंडल से पोस्ट हुई इस तस्वीर ने सोनू निगम और सचिन को टैग करके इस बारे में सवाल पूछा है। प्रसन्ना ने पूछा है कि सोनू आप बैट के साथ क्या कर रहे हैं और यह दूसरा शख्स कौन है क्या यह सचिन तेंडुलकर हैं? कौन सा खुफिया प्रोजक्ट सामने आने वाला है? सचिन और सोनू एक-दूसरे को ट्विटर पर फॉलो करते हैं। दोनों एक-दूसरे के दोस्त भी हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद दोनों एक साथ किसी प्रोजक्ट पर नजर आ सकते हैं। वैसे प्रसन्ना के इस ट्वीट पर सचिन ने सोनू को टैग करते हुए प्रश्नवाचक चिह्न बनाकर ट्वीट किया है और जवाब में सोनू ने आंख मारी है। अब हकीकत क्या है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

हाल ही में कुछ दिन पहले सचिन तेंदुलकर ने मशहूर तबलावादक जाकिर हुसैन के साथ एक कार्यक्रम में तबला भी बजाया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। सचिन ने इस कार्यक्रम से पहले भी ऐसी ही एक तस्वीर जारी की थी, जिसमें जाकिर के हाथ में बल्ला और सचिन के हाथ में तबला था।