18 December 2017, Mon

अमिताभ और आमिर के साथ काम करेंगी आलिया

Created at April 4, 2017

अमिताभ और आमिर के साथ काम करेंगी आलिया
Updated at April 4, 2017
 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करती नअर आ सकती हैं। बॉलीवुड निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान निर्देशित करने जा रहे हैं। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनायी जायेगी। फिल्म में आमिर और अमिताभ की मुख्य भूमिका होगी। यह पहली बार होगा जब अमिताभ और आमिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आयेंगे।

 

फिल्म में अमिताभ, आमिर के पिता की भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के लिये आमिर के अपोजिट काफी समय अभिनेत्री की तलाश की जा रही है। चर्चा है कि इस फिल्म की नायिका का चयन हो गया है। बताया जाता है कि यशराज प्रमुख आदित्य चोपडा को मजबूर होकर आमिर की बात माननी पड़ी है और उन्होंने उनकी पसन्द की नायिका इस फिल्म के लिए ली है। आमिर ने आदित्य के सामने आलिया का नाम सामने रखा था। आमिर को अपनी इस फिल्म के आलिया ठीक लग रही हैं, लेकिन फिल्म के निर्माता आदित्य वाणी कपूर को आमिर के अपोजिट साइन करने का मन बना चुके हैं।

 

अब दोनों के बीच हीरोइन को लेकर कशमकश चल रही है, लेकिन लगता है अब आमिर के फैसले के सामने आदित्य ने अपने घुटने टेक दिए हैं। आमिर के साथ अब आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है। आलिया का करियर ग्राफ वाणी से काफी बेहतर है। यदि आलिया आमिर के साथ कन्फर्म हो जाती है तो यह उनकी आमिर के साथ पहली फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता से पूर्व ब्रिटिश के जमाने के ठगों की है। यह फिल्म मेडोव्स टेलर की किताब कन्फेशन ऑफ अ ठग पर आधारित है जो साल 2018 की दिवाली के आसपास रिलीज होगी।